39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 4 की मौत, 30 से अधिक यात्री घायल

यूपी के इटावा में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. शुक्रवार सुबह कानपुर से आगरा जा रही आगरा डिपो की रोडवेज बस हाइवे पर खड़े ट्राला से टकरा गई. इस हादसे में 4 की मौत हो गई, वहीं 30 से अधिक यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है.

यूपी के इटावा में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शुक्रवार सुबह आगरा डिपो की रोडवेज बस ने हाइवे पर खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 की मौत हो गई, वहीं 30 से अधिक यात्री घायल है, जिनका इलाज चल रहा है. इनमें से छह की हालत बेहद नाजुक होने पर सैफई रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार कानपुर नगर से चलकर रोडवेज की आगरा फोर्ट डिपो की बस लगभग 50 सवारियों को लेकर आगरा के लिए निकली थी. बस में कानपुर, इटावा, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, आगरा, अलीगढ़ की सवारियां थी. शुक्रवार सुबह बस इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी वह हाइवे पर खड़े 22 चक्का ट्राला से पीछे से तेजी से टकरा गई. इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए.

देखते ही देखते मौके पर चीख पुकार मच गई और लगभग 30 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आसपास गांव के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को हादसे की जानकारी दी. हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से भाग गया. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

Also Read: आज घोषित होगा यूपी बीएड जेईई परीक्षा का परिणाम, यहां करे चेक
पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में रेस्क्यू अभियान चलाकर बस में फंसे घायल यात्रियों को एम्बुलेन्स और निजी वाहनों की मदद से अस्पताल भिजवाया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में सीएमएस एमएम आर्या समेत पांच डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी है.

चार की हुई मौत

मृतकों में एक साल का आदित्य निवासी आहरुआ थाना गोड़ा अलीगढ़, 42 साल के निरपत निवासी चिल्ली मुस्करा हमीरपुर शामिल हैं. सैफई भेजे गये दो घायल अमर मधुकर पुत्र गंगाराम निवासी राघव बिहारी रोड थाना धौलपुर जिला धौलपुर उम्र 70 वर्ष और महिला गीतेश उम्र 21 वर्ष पता अज्ञात की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Also Read: Varanasi: BHU में दो हॉस्टल्स के स्टूडेंट्स में जमकर हुई मारपीट और पत्थरबाजी, कई चोटिल

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें