33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया के ‘इंग्लिश कुली मैन’, बिना एजुकेशन और डिग्री के फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हैं शिव कुमार

शिव कुमार गुप्ता के पास ना कोई डिग्री है और ना ही कोई एजुकेशन. इसके बावजूद वो ऐसी अंग्रेजी बोलते हैं कि सुनने वाला चौंक जाता है. गया में आने वाले विदेशी पर्यटकों के लिए शिव कुमार गुप्ता काफी मददगार हैं. उनकी जुबान पर शिव कुमार गुप्ता का नाम ही गूंजता है.

Gaya English Man Coolie News: बिहार के गया जंक्शन (Gaya Junction) पर कुली का काम करने वाले 70 साल के शिव कुमार गुप्ता (Shiv Kumar Gupta) की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. शिव कुमार गुप्ता की खासियत है कि वो इंग्लिश बोलते हैं. यही कारण है कि लोग उन्हें इंग्लिश कुली मैन (English Coolie Man) कहकर बुलाते हैं. बड़ी बात यह है कि शिव कुमार गुप्ता के पास ना कोई डिग्री है और ना ही कोई एजुकेशन. इसके बावजूद वो ऐसी अंग्रेजी बोलते हैं कि सुनने वाला चौंक जाता है. गया में आने वाले विदेशी पर्यटकों के लिए शिव कुमार गुप्ता काफी मददगार हैं. उनकी जुबान पर शिव कुमार गुप्ता का नाम ही गूंजता है. यहां देखिए खास पेशकश.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें