37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Road accident: राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत

Road accident राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी में रहने वाले रामजी कुमार अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई.

राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी में रहने वाले रामजी कुमार अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ रविवार को बाइक से नालंदा से पटना आ रहे थे. इस क्रम में पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के समीप बेकाबू अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतकों के परिजन शंभू कुमार ने बताया कि दोनों पति-पत्नी अपने गांव मैदी से पटना लौट रहे थे, इस दौरान दीदारगंज टोल प्लाजा महादेव स्थान के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान नालंदा (Nalanda) जिले के मैदी निवासी रामजी कुमार और उनकी पत्नी कुंती देवी के रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें