28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Congress News: कैप्टन के बाद कटेगा अशोक गहलोत का पत्ता? राजस्थान के मंत्री ने दिया ये जवाब

Congress Crisis Update: कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद राजस्थान में भी सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि कांग्रेस आलाकमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी इस्तीफा ले सकती है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद राजस्थान में भी सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि कांग्रेस आलाकमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी इस्तीफा ले सकती है. इसी बीच राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बड़ा बयान दिया है.

मीडिया से बात करते हुए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अशोक गहलोत अभी 70 साल के ही हुए हैं. उनका अभी 75 प्लस नहीं हुआ है और राजस्थान के वे सबसे लोकप्रिय नेता हैं. खाचरियावास के इस बयान को लेकर सियासी पंडित कई मायने निकाले रहे हैं.

बीजेपी ने कसा तंज- इधर, भारतीय जनता पार्टी ने अशोक गहलोत के एक बयान पर तंज कसा है. बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को सलाह देने वाले मुख्यमंत्री खुद क्या कर रहे हैं. राजस्थान में अपनी जिद की वजह से कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति नहीं कर रहे हैं.

गहलोत ने दी कैप्टन को सलाह- बताते चलें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद से हटने के बाद अशोक गहलोत ने ट्वीट कर एक सलाह दी है. गहलोत ने कहा कि कैप्टन साहेब कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हाईकमान के निर्णय को मानेंगे और कांग्रेस को नुकसान करने के लिए कोई कदम नहीं उठाएंगे.

Also Read: Punjab CM Oath Live: चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, रंधावा और ओपी सोनी भी मंत्री बने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें