37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Patna Crime News:नेऊरा में सड़क हादसे में राजद नेता समेत दो की मौत, नौबतपुर में गोलीबारी में एक व्यक्ति जख्मी

राजधानी पटना से सटे नेऊरा में सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि चुनावी रंजिश को लेकर पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के गडाईपुर गाँव मे हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है.

बिहटा. राजधानी पटना से सटे नेऊरा में सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि चुनावी रंजिश को लेकर पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के गडाईपुर गाँव मे हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. सड़क हादसे में मरने वाले दोनों युवक की पहचान कर ली गई है. हदसे में दो की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

गोलीबारी में युवक जख्मी

चुनावी रंजिश को लेकर राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के गडाईपुर गाँव मे गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. जख्मी की पहचान गदाईपुर निवासी पप्पू लाल का 20 वर्षिय पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद से पुलिस घटनास्थल पर ही कैंप कर रही है.

सड़क हादसे में दो की मौत

पटना से सटे नेऊरा में स्कूटी और ट्रक के आमने -सामने से हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले दोनों दोस्त बताये जा रहे हैं. मृतक की पहचान मार्केंडय और श्यामनंदन के रुप में हुई है. मार्केंडय राजद से जुड़ा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें