27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा- अनुज की दोस्ती पर राखी दवे ने सवाल उठाया, बा से कह दी ये बात

सीरियल अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. अनुज और वनराज शराब के नशे में होते है और इस दौरान अनुज वनराज को बताता है कि अभी भी वो अनुपमा से प्यार करता है.

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा इस बार भी टीआरपी रेस में सबसे आगे निकल गया है. अनुपमा दर्शकों को दमदार ट्रैक से बांधे हुए है. वनराज और अनुज गलती से शराब पी लेते है और जमकर डांस करते है. काव्या और अनुपमा दोनों को बड़ी मुश्किल से संभालती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बहुत मुश्किल से अनुज को दही खिलाती है और कमरे में ले जाती है. काव्या उसे बताती है कि उसे सिर्फ दो ही कमरे मिले है. इधर अनुपमा अनुज को दही खिलाने के बाद वहीं बेड के नीचे सो जाती है. वहीं, काव्या भी वनराज को कमरे में ले जाकर दही खिलाती है.

अनुपमा के बिजनेस ट्रिप के बारे में जानकर राखी दवे शाह हाउस पहुंच जाती है. राखी बा को ये कहकर भड़काती है कि अनुपमा अपने क्रश के साथ है और वो अभी तक जगी नहीं होगी. आपको यकीन नहीं हो तो उसको कॉल कर लीजिए. बा अनुपमा को फोन करती है लेकिन वो नहीं उठाती. बा अनुपमा के फोन नहीं उठाने पर काफी परेशान हो जाती है.

Also Read: सैफ अली खान के कहने पर करीना कपूर ले रहीं सोशल मीडिया से ब्रेक! एक्टर ने कही ये बात

वहीं, वनराज जब होश में आते है तो काव्या उसे सारी बात बताती है. अनुपमा भी अनुज को शराब वाली बात बताती है. वनराज को सिर्फ ये याद रहता है कि अनुज अनुपमा से प्यार करता है. वनराज दोनों से सॉरी कहता है कि उसके कारण उनकी रात खराब हो गई. उसे ऐसे बात करते सुन अनुज हैरान हो जाता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुज और वनराज शराब पीकर खूब डांस करते है. शराब के नशे में दोनों अनुपमा के बारे में बात करते है. वनराज कहता है कि 25 सालों में उसे अनुपमा से कभी प्यार नहीं हुआ. वहीं, अनुज कहता है कि वो 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता है.

Also Read: Navjot Singh Sidhu की बेटी राबिया हैं बेहद खूबसूरत, ग्लैमरस तसवीरें वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें