37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठाणे में दीवार गिरने से मजदूर की मौत, नगर पालिका के निर्माण पर उठ रहे सवाल!

हादसे के बाद दीवार की गुणवत्ता पर सवाल उठाये जा रहे है. बता दे नगर पालिका ने छह महीने पहले ही दीवार बनाई थी. हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं दो मजदूरों को बचाया गया है. इसके अलावा अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

ठाणे के अंबरनाथ में नगर पालिका की बनाई दीवार भरभरा कर गिर गई. यह एक गार्डेन की दीवार थी, जो गिर गी. हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं दो मजदूरों को बचाया गया है. इसके अलावा अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, हादसे के बाद दीवार की गुणवत्ता पर सवाल उठाये जा रहे है. बता दे नगर पालिका ने छह महीने पहले ही दीवार बनाई थी.

नगर पालिका पर उठ रहे हैं सवाल: अंबरनाथ गार्डन की दीवार गिरने और उसके नीचे मजदूरों के दबकर मौत हो जाने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. दीवार बनाने में घटिया निर्माण को लेकर नगर पालिका पर भी सवाल उठ रहे हैं.

आसपास के 6 घरों को भी पहुंचा नुकसान: वहीं, दीवार गिरने से आसपास के घरों को भी नुक्सान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि 6 घरों को इससे नुक्सान पहुंचा है. ये घर दीवार से सटे हुए बने थे. हालांकि उन घरों में रहने वाले लोगों को हादसे से कोई नुक्सान नहीं पहुंचा है.

घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड: इधर हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद फायर ब्रिगेड को खबर दी गई. मलबा हटाने के क्रम में वहीं से दो व्यक्तियों का शव मिला है. वहीं, शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि तेज बारिश के कारण दीवार गिरि है.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें