39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bajaj Pulsar के सबसे दमदार मॉडल की लॉन्चिंग जल्द, जबरदस्त लुक के साथ मिलेंगी शानदार खूबियां

Bajaj Pulsar 250F Launch Price Specs Sale Date : बजाज ऑटो की पल्सर बाइक ने किफायती स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल के रूप में अपनी लॉन्चिंग के बीस साल पूरे कर लिये हैं. इन दो दशकों में कंपनी ने पल्सर बाइक के एक से बढ़कर एक नये मॉडल्स पेश किये. कंपनी अब फिर से पल्सर का नया मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है.

Bajaj Auto की पल्सर बाइक (Bajaj Pulsar) ने किफायती स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल के रूप में अपनी लॉन्चिंग के बीस साल पूरे कर लिये हैं. इन दो दशकों में कंपनी ने पल्सर बाइक के एक से बढ़कर एक नये मॉडल्स पेश किये. कंपनी अब फिर से पल्सर का नया मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है.

बिल्कुल नयी बजाज पल्सर 250 सीरीज 28 अक्टूबर, 2021 को भारत में लॉन्च की जाएगी. ऑफिशियल लॉन्च से पहले, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो जारी कर पल्सर 250F की झलक दी है.

Also Read: Bajaj Pulsar के 20 साल पूरे, कंपनी दे रही इन मॉडल्स पर बड़ी छूट, डाउन पेमेंट भी हुई कम

बजाज पल्सर की इस सीरीज में दो मोटरसाइकिलें होंगी, एक नेकेड स्ट्रीटफाइटर और दूसरी सेमी-फेयर्ड, जिसे पल्सर 250F कहा जा रहा है. दोनों मोटरसाइकिलों में एलईडी डीआरएल के साथ एक ऑल-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एक एलईडी टेललैंप और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स मिलेंगे.

नयी बजाज पल्सर 250 की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये हो सकती है. नेकेड एडिशन का मुकाबला TVS Apache RTR 200 4V, Yamaha FZ 25 जैसी बाइक्स से होगा.

Also Read: Bajaj Pulsar NS 125 ज्यादा शानदार या दमदार? तस्वीरों में जानें सारी खूबियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें