33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था पर की हाई लेवल मीटिंग, महबूबा ने कही ये बात

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अमित शाह की यात्रा से जम्मू-कश्मीर का कुछ भी भला नहीं होने वाला है. केंद्रीय गृह मंत्री की यात्रा से पहले घाटी में 700 से ज्यादा नागरिकों को हिरासत में ले लिया गया है.

श्रीनगर: तीन दिन की जम्मू-कश्मीर यात्रा पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रशासित प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर शनिवार को हाई लेवल मीटिंग की. अमित शाह की जम्मू-कश्मीर यात्रा पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. महबूबा ने कहा है कि अनुच्छेद 370 खत्म किये जाने के बाद क्षेत्र में सब कुछ सामान्य दिखाने की नौटंकी हो रही है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अमित शाह की यात्रा से जम्मू-कश्मीर का कुछ भी भला नहीं होने वाला है. केंद्रीय गृह मंत्री की यात्रा से पहले घाटी में 700 से ज्यादा नागरिकों को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह की जम्मू-कश्मीर यात्रा से पहले जो कुछ भी हो रहा है, वह स्थिति को सामान्य नहीं करेगा. स्थिति और बिगड़ेगी. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आम लोगों को हिरासत में लिया जा रहा है. जम्मू-कश्मीर के अपराधियों को राज्य के बाहर अन्य जेलों में शिफ्ट किया जा रहा है.

Also Read: Jammu-Kashmir : अमित शाह के दौरे से पहले कश्मीर में इंटरनेट बंद, दोपहिया वाहन जब्त, चानापोरा में मुठभेड़

अमित शाह ने राजभवन में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और यहां के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की. चार घंटे तक चली इस उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक में सुरक्षा बलों के अधिकारी भी मौजूद थे. गृह मंत्री ने सुरक्षा बलों एवं खुफिया एजेंसियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि वे समन्वय बनाकर काम करें और जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करें.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें