29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aryan Khan Drugs Case : जेल के अंदर धार्मिक किताबें पढ़ रहे हैं आर्यन खान, लाइब्रेरी से लीं ये दो बुक्स

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कथित तौर पर आर्थर रोड जेल में धर्म से जुड़ी किताबें पढ़ रहे हैं. जेल अधिकारियों के मुताबिक आर्यन खान को जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें जारी की गई हैं.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कथित तौर पर आर्थर रोड जेल में धर्म से जुड़ी किताबें पढ़ रहे हैं. जेल अधिकारियों के मुताबिक आर्यन खान को जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें जारी की गई हैं. एक किताब ‘गोल्डन लायन’ और दूसरी किताब राम और सीता की कहानियों पर आधारित है.जेल अधिकारियों ने बताया कि आर्यन खान की जमानत खारिज होने के बाद वह काफी परेशान थे. इसलिए उन्हें लाइब्रेरी से किताबें पढ़ने की सलाह दी.

जेल लाइब्रेरी के अंदर धार्मिक पुस्तकों के साथ-साथ प्रेरक पुस्तकें भी हैं. कोई भी कैदी या विचाराधीन कैदी रिश्तेदारों से किताबें ले सकता है, लेकिन सिर्फ धार्मिक और प्रेरक पुस्तकों की परमिशन है. बुधवार को एक विशेष अदालत द्वारा आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज करने के बाद अभिनेता शाहरुख खान ने गुरुवार को आर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की थी.

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे काउंटर नंबर 12 पर एक दूसरे के सामने बैठे थे. वे एक इंटरकॉम के माध्यम से कांच के सामने बैठकर बातचीत कर रहे थे. अधिकारियों के अनुसार, उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की बस देखते रहे. माना जाता है कि कुछ समय बाद शाहरुख खुद को रोने से नहीं रोक पाए और अपने पापा को ऐसे परेशान देखकर आर्यन भी फूट-फूट कर रोने लगे. जेल अधिकारियों को कथित तौर पर दोनों को शांत करना पड़ा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन ने स्पष्ट रूप से अपने पिता से कहा, “मुझे माफ करें.” SRK ने जवाब दिया, “मुझे आप पर भरोसा है … मुझे दुख है.” इसके बाद शाहरुख ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कुछ खाया है. आर्यन के ना कहने के बाद, शाहरुख ने जेलर से पूछा कि क्या उसे खाने के लिए कुछ दिया जा सकता है. जेलर ने उनसे कहा कि अदालत की परमिशन के बिना इसकी अनुमति नहीं है.

Also Read: Money Laundering Case: ‘जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर कर रहे थे डेट’, वकील ने किया दावा

आर्यन खान को 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा किए गए ड्रग रेड के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में, एनसीबी की मुंबई इकाई ने शहर के तट पर एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. आर्यन खान, कई अन्य लोगों के साथ, ड्रग्स के उपभोग और ‘साजिश’ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें