34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: लखनऊ में रेस्टोरेंट मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बुधवार की रात करीब 11:45 बजे आलमबाग के चंदर नगर में चिकचिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह रोमी (45) को बदमाशों ने दो गोली मार दी. पुलिस ने जसविंदर सिंह रोमी को ट्रामा सेंटर पहुंचा दिया.

Lucknow News: लखनऊ कमिश्नरेट के सेंट्रल जोन में बुधवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने होटल मालिक पर फायरिंग कर दी. बताया जाता है बुधवार की देर रात आलमबाग में होटल के मालिक को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

Also Read: लखनऊ में शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर एनकाउंटर में ढेर, बीजेपी नेता जीतराम मुंडा की हत्या का था आरोपी

पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात करीब 11:45 बजे आलमबाग के चंदर नगर में चिकचिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह रोमी (45) को बदमाशों ने दो गोली मार दी. पुलिस ने जसविंदर सिंह रोमी को ट्रामा सेंटर पहुंचा दिया. आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदर नगर में गोली चलाकर बदमाश भाग गए. घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार में बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Also Read: UP News: गाजीपुर में मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स कुर्क

देर रात तक होटल मालिक जसविंदर सिंह रोमी को गोली मारे जाने के मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. एडीसीपी मध्य राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिक जसविंदर सिंह को गोली मारे जाने के मामले में आपसी विवाद की बात पता चली है. घायल की हालत खतरे से बाहर है. जसविंदर सिंह ने एक व्यक्ति पर फायरिंग का आरोप लगाया गया है. पुलिस आरोप की जांच में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें