29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘करोड़पति’ निकला हेड कांस्टेबल, छापेमारी में दर्जनों गाड़ियों समेत करोड़ों की संपत्ति का पता चला

मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने एक हेड कांस्टेबल के पास के करोड़ों की संपत्ति बरामद किया है. लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पुलिस के दो ठिकानों पर छापेमारी की. जहां से कथित तौर पर करीब साढ़े चार करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति का पता चला है.

पहरेदार ही निकला लुटेरा, यह कहावत मध्यप्रदेश के एक पुलिस हेड कांस्टोबल पर बिल्कुल सटीक बैठता है. दरअसल, मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने एक हेड कांस्टेबल के पास के करोड़ों की संपत्ति बरामद किया है. लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पुलिस के दो ठिकानों पर छापेमारी की. जहां से कथित तौर पर करीब साढ़े चार करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति का पता चला है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में पुलिस कांस्टेबल के ठिकानों पर रेड किया गया. छापे में आरोपी के पास से पुलिस टीम को कई गाड़ियां और काली कमाई के सबूत मिले. अब सवाल उठ रहा है कि एक कांस्टेबल के पास इतना ज्यादा संपत्ति कैसे आयी. आरोपी हेड कांस्टेबल का नाम सच्चिदानंद सिंह है.

आरोपी हेड कांस्टेबल के घर और फार्म हाउस से छापेमारी के दौरान करोड़ों की प्रॉपर्टी समेत 14 गाड़ियां बरामद की हैं. इसके अलावा आरोपी के पास से मकान, कृषि भूमि, फार्महाउस, सोने-चांदी के आभूषण, सात मोटरसाइकिल भी मिले हैं. आरोपी के पास बरगी हिल्स में 12 हजार वर्गफीट का प्लाट और मकान, बरगी के सुकरी में करीब 12 एकड़ का फार्म हाउस है. बता दें, हेड कांस्टेबल के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था.

Posted by: Pitish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें