33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: वीर दास के खिलाफ BJP का ‘हल्ला बोल’, प्रदेश उपाध्यक्ष ने हजरतगंज थाने में दी तहरीर

वीडियो को लेकर लखनऊ में भी विरोध बढ़ता जा रहा है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार चत्री ने हजरतगंज कोतवाली में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

वीर दास ने यूट्यूब चैनल पर आई कम फ्रॉम टू इंडिया शीर्षक से एक वीडियो डाला था. उनका वीडियो वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में दी गई प्रस्तुति का हिस्सा था. वीडियो में वीर दास भारतीय लोगों के दोहरे चरित्र की बातें करते दिखे थे. वीडियो को लेकर लखनऊ में भी विरोध बढ़ता जा रहा है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार चत्री ने हजरतगंज कोतवाली में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार चत्री ने आवेदन में जिक्र किया है कि भारत का गौरवशाली इतिहास है. भारतीय संस्कृति की दुनियाभर में अमिट छाप है. ऐसे में कॉमेडियन वीर दास की आपत्तिजनक टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने निम्न स्तर पर गिरकर लोकप्रियता पाने की कोशिश की है.

Undefined
Lucknow news: वीर दास के खिलाफ bjp का ‘हल्ला बोल’, प्रदेश उपाध्यक्ष ने हजरतगंज थाने में दी तहरीर 2

आवेदन में जिक्र है कि वीर दास के कृत्य से ना सिर्फ उनकी बल्कि भारत की संस्कृति को भी ठेस पहुंची है. वीर दास के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वीर दास के मसले पर यूपी से ताल्लुक रखने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी नाराजगी जताई है. राजू श्रीवास्तव ने वीर दास को सलाह भी दी है. राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि वीर दास ने जो कहा है वो गलत है. देश में दिक्कत है तो उसे यहीं रहकर दूर करने की कोशिश होनी चाहिए. ना कि विदेशी में देश को बदनाम करना चाहिए.

Also Read: वीर दास कंट्रोवर्सी पर यूपी के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- विदेशी धरती पर भारत का मजाक उड़ाना गलत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें