38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Koo App के नाम एक और उपलब्धि, एशिया-पैसिफिक के Top-3 हॉटेस्ट प्रॉडक्ट्स में बनायी जगह

Koo App News: Amplitude की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 'कू ऐप' ने 5 नेक्स्ट हॉटेस्ट प्रॉडक्ट्स ऑफ APAC की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बनायी है.

Koo App News: देसी माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ‘कू’ ने अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल की है. Amplitude की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऐप ने ‘5 नेक्स्ट हॉटेस्ट प्रॉडक्ट्स ऑफ एशिया पेसिफिक की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बनायी है.

कू के को-फाउंडर और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने अपने ऐप की उपलब्धि दिखाने के लिए रिपोर्ट का कुछ हिस्सा शेयर किया है. Koo के अलावा, दूसरे इंडियन स्टार्टअप CoinDCX ने भी लिस्ट में जगह बनायी है. बता दें कि CoinDCX ने इस लिस्ट में टॉप किया है.


Also Read: Twitter के प्रतिद्वंद्वी Koo ऐप का यूजरबेस पहुंचा 1.5 करोड़ के करीब, ये है आगे का प्लान

Koo की बात करें तो यह Twitter की तरह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है. यह यूजर्स को हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु सहित 13 लोकल लैंग्वेज में मीडिया शेयर करने की सुविधा देता है. कंपनी की स्थापना 2020 में हुई थी. भारत सरकार के कई मंत्रियों सहित जानी-मानी शख्सियतों ने इसपर अकाउंट बना लिये हैं.

CoinDCX एक क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज प्लैटफॉर्म है, जो 2018 में अस्तित्व में आया, और फिलहाल इसके 4 लाख से ज्यादा यूजर्स हैं. वर्तमान में इसकी वैल्यू 1.1 बिलियन डॉलर है. CoinDCX भारत का पहला क्रिप्टो यूनिकॉर्न है, जिसने इन्वेस्टर्स को गाइड करने के लिए एक ओवर-द-काउंटर (OTC) डेस्क लॉन्च किया है.

Also Read: Koo बन रहा नंबर 1 हिंदी माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म, कुल 1 करोड़ यूजर्स में से आधे कर रहे हिंदी में बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें