33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shane Warne Accident: ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न मोटरबाइक दुर्घटना में घायल, अस्पताल में भर्ती

शेन वार्न एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गये हैं. हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. फिर भी एहतिहातन उन्होंने अस्पताल जाकर अपनी पूरी चेकअप करायी है. उन्हें पैर और कुल्हे में थोड़ी चोट है. दर्द के बाद वे अस्पताल गये.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो गये हैं. उन्हें हालांकि कोई गंभीर चोट नहीं लगी है, फिर भी वह चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने न्यूज कॉर्प के हवाले से बताया कि वार्न बेटे जैक्सन के साथ अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे. जब वह गिरे तब 15 मीटर से अधिक दूरी तक घिसटते चले गये.

दुर्घटना के बाद शेन वार्न ने कहा कि मैं थोड़ा पस्त और चोटिल हूं और बहुत दुखी हूं. वॉर्न दुर्घटना के तुरंत बाद अस्पताल नहीं गये. लेकिन बाद में जब वे सो कर उठे तो उन्हें कई जगहों पर दर्द महसूस हुआ. इसके बाद उन्होंने अस्पताल में भर्ती होकर चेकअप कराया. 52 वर्षीय गेंदबाज शेन वार्न इस डर से अस्पताल गये कि शायद उनका पैर टूट गया है या उनका कूल्हा क्षतिग्रस्त हो गया है.

Also Read: ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज ने किया खुलासा, सचिन को आउट करने में शेन वार्न को होती थी दिक्कत

इस दुर्घटना के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर अभी भी आगामी एशेज सीरीज के लिए प्रसारण कर्तव्यों को निभाने की उम्मीद करते हैं, जो 8 दिसंबर से गाबा में शुरू हो रहा है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने खबर दी कि वार्न मेलबर्न में अपने बेटे जैक्सन के साथ अपनी 300 किलो की बाइक की सवारी कर रहे थे और इसी समय बाइक फिसल गयी और वे दुर्घटनाग्रस्त हो गये.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कथित तौर पर नये कोविड संस्करण के उभरने के बाद एशेज सीरीज पर बातचीत शुरू कर दी है. इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने कहा कि भी बहुत शुरुआती दिन हैं लेकिन हम ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत शुरू कर रहे हैं. हमारे परिवारों को यात्रा करने की अनुमति देने के संदर्भ में सीमा नियंत्रण में बदलाव होने जा रहे हैं और हम स्पष्ट रूप से आशा करते हैं कि यह हमें प्रभावित नहीं करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें