36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ के वरूण ट्रॉमा सेंटर पर 2.03 करोड़ का जुर्माना, SDO और JE निलंबित

बिजली के बिल मामले में अलीगढ़ के रामघाट-कल्याण मार्ग स्थित निजी अस्पताल वरूण ट्रॉमा सेंटर पर दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने 2.03 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है

Aligarh News: बिजली के बिल मामले में अलीगढ़ के रामघाट- कल्याण मार्ग स्थित निजी अस्पताल वरूण ट्रॉमा सेंटर पर दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने 2.03 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है. इस मामले में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई न करने की लापरवाही में एमडी ने एसडीओ और जेई को निलंबित कर दिया.

अलीगढ़ के निजी अस्पताल वरूण ट्रॉमा सेंटर पर बिजली के बिल को लेकर एक मामला चल रहा था. आगरा विजिलेंस टीम ने विगत 8 नवंबर को छापा मारा. इसके बाद विद्युत वितरण खंड द्वितीय के एक्सईएन ने अस्पताल पर 36 लाख रुपये का जुर्माना लगाया. तब अस्पताल ने 3 लाख रुपये जमा करा दिए. जब अस्पताल के पुराने रिकॉर्ड देखे गए तो अस्पताल पर 2.03 करोड़ रुपये का जुर्माना लगा दिया गया.

मामले में स्थानीय आधार पर विभागीय कार्रवाई नहीं हुई. विगत 27 नवंबर को दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड आगरा के एमडी अमित किशोर ने एसडीओ क्वार्सी सतवीर सिंह और जेई प्रशांत वार्ष्णेय को निलंबित कर दिया और जांच के लिए कमेटी गठित कर दी. निलंबित एसडीओ को आगरा मुख्य अभियंता कार्यालय और जेई को नगरी डिवीजन चतुर से संबद्ध किया गया.

जेई संगठन में आक्रोश

निजी अस्पताल के मामले में दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड आगरा के एमडी के द्वारा एसडीओ और जेई को निलंबित करने पर जूनियर इंजीनियर संगठन में आक्रोश है. जिला अध्यक्ष प्रवीण शाक्य ने कहा है कि यह कार्रवाई दबाव में की गई है. यदि कार्रवाई को रद्द नहीं किया गया तो अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन होगा. कार्य बहिष्कार होगा और धरना प्रदर्शन होगा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें