37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए?’, ट्रोल करने वाले पर भड़कीं काम्या पंजाबी, दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 7 फेम काम्या पंजाबी को सोशल मीडिया यूजर ने उनकी पहली शादी और तलाक को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे करारा जवाब दिया.

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 फेम काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काम्या कुछ समय पहले ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं. एक्ट्रेस कई बार सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. इस बार जब एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें उनकी पहली शादी को लेकर ट्रोल करने की कोशिश किया तो एक्ट्रेस ने उसे करारा जवाब दिया.

दरअसल, काम्या पंजाबी ने पिछले साल ही शलभ दांग के साथ शादी की थी. हालांकि उन्होंने पहली शादी बंटी नेगी के साथ की थी औऱ साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था. काम्या ने वुमन एम्पावरमेंट पर अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो के नीचे कॉमेट बॉक्स में एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया. फिर दूसरी शादी, हद है.’

इसपर काम्या पंजाबी ने उस यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा, “तो? मुझे खुश रहने का या जीने का कोई हक नहीं है? तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी खत्म हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज हर लड़की को आवाज उठानी पड़ेगी और उठा भी रही है. मुझे कमजोर मत समझना, लड़की हूं, लड़ सकती हूं.”

Also Read: Katrina Kaif की इंगेजमेंट रिंग ने सबको किया अट्रैक्ट, हीरे-नीलम से जड़ी है अंगूठी, मंगलसूत्र भी है काफी स्पेशल

बता दें कि काम्या पंजाबी ने कई सफल टीवी शो में काम कर चुकी है, जिसमें रीत, अस्तित्‍व… एक प्रेम कहानी, बनूं मैं तेरी दुल्‍हन और क्‍यों होता है प्‍यार में शामिल है. काम्या वह ‘बिग बॉस 7’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने पिछले साल ही दिल्‍ली बेस्‍ड बिजनेसमैन शलभ दांग के साथ शादी की थी.

काम्या पंजाबी का नाम टीवी एक्टर करण पटेल के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों का रिलेशिनशिप चल नहीं पाया था और टूट गया. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपने पति के साथ तसवीरें शेयर करती रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें