28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज के तीन दिग्गज खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, नहीं खेल पायेंगे पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी और एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. तीन खिलाड़ी रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल और काइल मेयर्स कराची में हुए टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये. ये सभी अब टी-20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

पाकिस्तान के दौरे से पूर्व वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसके साथ-साथ टीम प्रबंधन का एक गैर-कोचिंग सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पाकिस्तान पहुंची टीम की जब कराची में कोरोना जांच की गयी तो तीन खिलाड़ी रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल और काइल मेयर्स पॉजिटिव पाये गये. कैरेबियाई टीम सोमवार से पाकिस्तान में तीन टी-20 और तीन एकदिवसीय मैच खेलेगी.

क्रिकेट वेस्टइंडीज की ओर से इस बात की पुष्टि की गयी है. एक बयान में कहा गया कि पाकिस्तान में आगमन के बाद आरसी-पीसीआर परीक्षणों में वेस्टइंडीज दौरे के दल के चार सदस्य पॉजिटिव पाये गये हैं. इन चारों को अब क्वारेंटाइन कर दिया गया है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल, ऑलराउंडर रोस्टन चेज और काइल मेयर्स, टीम प्रबंधन इकाई के एक गैर-कोचिंग सदस्य के साथ कराची में ही क्वारेंटाइन होंगे.

Also Read: कप्तान बाबर आजम के लिए खिलाड़ी दे देंगे जान, पाकिस्तान टीम के उप कप्तान शादाब खान का बड़ा बयान

बोर्ड ने यह भी बताया कि ये तीनों खिलाड़ी टी-20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. सभी चार सदस्य पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हैं और उनमें कोई विशेष लक्षण नहीं हैं. आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार परिणाम तब आए जब खिलाड़ी और कर्मचारी अपने कमरे के अलगाव में थे. इसलिए हमें उम्मीद है कि इन खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाये जाने के बाद भी सीरीज जारी रहेगा.

बोर्ड ने कहा कि दौरे में शामिल बाकी सभी खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना जांच में निगेटिव पाये गये हैं. सभी खिलाड़ी सीपीएल से पहले से लगभग लगातार बायो बबल में रह रहे हैं. हमारे दस्ते के तीन खिलाड़ियों के इस असामान्य नुकसान से हमारी टीम की तैयारियों पर गंभीर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन बाकी टीम अच्छी स्थिति में है. सभी चार लोग वेस्टइंडीज के बाकी दस्ते से अलग-थलग रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें