37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अजय देवगन की बेटी न्यासा बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी बेहद स्टनिंग, दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखी स्टारकिड

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की रेड ड्रेस में तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तसवीर में उनका अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

Nysa Devgan photo : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं. न्यासा की फोटोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. स्टारकिड भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती है, लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज बने हुए है. अब न्यासा की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो रेड ड्रेस में दिख रही हैं.

न्यासा देवगन की तसवीरें औऱ वीडियोज को फैंस काफी पसन्द करते हैं. न्यासा की लेटेस्ट तसवीर उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में स्टारकिड रेड बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी. इस आउटफिट में वो काफी ग्लैमरस लग रही है. ओपन हेयर में उनका लुक और अंदाज काफी दिलकश लग रहा है.

स्टारकिड न्यासा इस तसवीर में अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करते दिख रही है. बता दें कि न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है. स्टारकिड वैसे तो सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके फैन पेज उनकी फोटोज औऱ वीडियोज पोस्ट करते रहते है. बता दें कि न्यासा पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ रहने के लिए सिंगापुर से भारत लौटी थी.

Also Read: Janhvi Kapoor की बहन Khushi Kapoor ने अपनी फोटो से लोगों को बनाया दीवाना, मिरर सेल्फी लेते दिखी स्टारकिड

कुछ समय पहले न्यासा देवगन का एक वीडियो ने फैंस का ध्यान अपनी ओर काफी खींचा था. न्यासा का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गाने पर थिरकते दिखी थी औऱ फिर वह गलती से अपने दोस्त को मार देती है और दोनों हंसने लगते हैं. इस वीडियो में न्यासा का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया था.

Also Read: रेड कलर की ड्रेस में नोरा फतेही के ग्लैमरस फोटोशूट ने मचाया धमाल, फैंस बोले- इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया आपने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें