37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, घायलों के स्वस्थ होने की कामना की

मुजफ्फरपुर नूडल्स फैक्ट्री में हुए विस्फोट की खबर पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने इस हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना की है.

Muzaffarpur News बिहार में मुजफ्फरपुर के बेला में स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक नूडल्स फैक्ट्री में रविवार की सुबह हुए एक जोरदार धमाके कई लोगों की मौत की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि मुजफ्फरपुर की एक फैक्ट्री में हुआ हादसा अत्यंत दुखद है. मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. वहीं, केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति पारस ने मुजफ्फरपुर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है. साथ ही हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित इलाज की मांग की है.

इधर, मुजफ्फरपुर हादसा मामले में एटीएस के एडीजी ने घटनास्थल का जायजा लिया है. एनडीआरएफ के टीम डॉग स्क्वायड के साथ रेस्क्यू में जुटे है. डॉग स्क्वायड टीम मानव कंकाल की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि बॉयलर में गैस ओवर लोड होने से विस्फोट हुआ था. फिलहाल घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

Also Read: उपेंद्र कुशवाहा बोले- बीफ खाने पर नहीं होना चाहिए विवाद, क्या खाएं और क्या नहीं यह लोगों का निजी अधिकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें