30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ…

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की. इस कपल ने मुंबई में शाही अंदाज में शादी की जिसमें करीबी दोस्तों और परिवारवाले शामिल हुए थे.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 7

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की. इस कपल ने मुंबई में शाही अंदाज में शादी की जिसमें करीबी दोस्तों और परिवारवाले शामिल हुए थे. अंकिता जो अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने दिन की झलक साझा करती हैं, उन्होंने साल के आखिरी दिन पति संग रोमांटिक तसवीर शेयर की शानदार कैप्शन लिखा है.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 8

अंकिता लोखंडे ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं उन रातों के लिए शुक्रगुजार हूं जो सुबह में बदल गईं, मेरी सबसे अच्छा दोस्त जो मेरे परिवार में बदल गया, और सपने जो हकीकत में बदल गए.’ इसके साथ उन्होंने #2021bride #2021lastday #2021lastpost # हैशटैग का इस्तेमाल किया. उनकी इन तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 9

अंकिता लोखंडे को एक खूबसूरत पिंक बनारसी साड़ी में देखा जा सकता है, जबकि विक्की ने ग्रीन कलर का कुर्ता चुना. उन्होंने हरे रंग की चूड़ियां पहनी हैं और मंगलसूत्र और गोल्डन झुमकें पहने दिख रही हैं. एक तसवीर में वो अकेली पोज देती नजर आ रही हैं.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 10

अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी. अंकिता और विक्की दोनों अपने डी-डे पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अंकिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली कंगना रनौत भी उनके संगीत समारोह में शामिल हुईं थी. उन्होंने इस समारोह की तसवीरें शेयर की थी. उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 11

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे को मालदीव में एक शानदार विला गिफ्ट किया है. इसकी कीमत 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है. वहीं अंकिता ने पति विक्की को एक याच गिफ्ट किया है, जो करीब 8 करोड़ रुपये का है. दोनों अपने-अपने गिफ्ट्स से काफी खुश हैं.

Undefined
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, कैप्शन में लिखा- सपना सच हुआ... 12

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. इससे पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपुत को डेट कर रही थी. जिसके बाद 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से एक दूसरे के साथ शादी की. दोनों की शादी की सभी रस्में काफी ग्रैंड तरीकें से हुई. अंकिता ने शादी से पहले बैचलर पार्टी भी की थी. विक्की पेशे से जाने माने बिजनेसमैन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें