32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 15:तेजस्वी प्रकाश के सीक्रेट बॉयफ्रेंड है कृष खेडेकर?एक्ट्रेस के भाई प्रतीक ने बताई पूरी सच्चाई

तेजस्वी प्रकाश को लेकर कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस 15 के घर के बाहर कृष खेडेकर को डेट कर रही है. अब इसपर उनके भाई ने चुप्पी तोड़ी है.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में फुल ऑन ड्रामा, प्यार-मोहब्बत, लड़ाई-झगड़ा सब देखने को मिल रहा है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा का लव-हेट रिलेशनशिप दर्शकों को भी पसन्द आ रहा है. हाल ही में कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि तेजस्वी बिग बॉस के घर में करण के साथ अपने प्यार का नाटक कर रही है. ये भी कहा गया कि एक्ट्रेस का बाहर बॉयफ्रेंड है, जिसका नाम कृष खेडेकर है. अब इसपर तेजस्वी के भाई प्रतीक वायंगंकर ने बात की है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि तेजस्वी प्रकाश का एक सीक्रेट बॉयफ्रेंड जिसे वो डेट कर रही है. हालांकि पिंकविला के साथ एक्ट्रेस के भाई प्रतीक वायंगंकर ने बातचीत में कहा, “कृष का तेजस्वी का बॉयफ्रेंड होने के बारे में चल रही सभी खबरी झूठी है. वह हमारे सेकेंड कजिन है. तेजा और मैं उनके साथ बहुत अच्छे संबंध शेयर करते है. उम्मीद है कि अब सभी अफवाहों पर विराम लग जाएगा.”

कृष खेडेकर ने भी झूठी अफवाहों पर कहा कि, “यह स्पष्ट करना है कि तेजस्वी और मैं डेटिंग नहीं कर रहे है. ये सिर्फ अफवाहें है. प्रतीक और तेजस्वी परिवार का हिस्सा है. झूठी खबरें फैलाना बंद करें. वहीं, बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार में सलमान खान तेजस्वी प्रकाश पर गुस्सा होते दिखे थे. उन्होंने तेजा को काफी सुनाया भी था.

Also Read: राकेश बापट ने तेजस्वी प्रकाश को इंस्टा पर किया अनफॉलो, बिग बॉस 15 से है सीधा कनेक्शन

सलमान ने तेजस्वी से कहा, “तेजस्वी, आपको हमेशा एक ही प्रॉब्लम क्यों होती है- कि पूरी दुनिया आपके खिलाफ है? आप चैनल के बारे में गलत बात करते रहते हैं. चैनल के खिलाफ आपकी हर शिकायत को दिखाया जा रहा है. यह काटने जैसा है. जिस थाली में आप खाते हैं उसी में कोई छेद करता है?

वहीं, बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच कई मुद्दों पर बहस होती रहती है. हाल ही में तेजस्वी ने उनपर इल्जाम लगाया था कि वो करण कुंद्रा के करीब जाने की कोशिश कर रहे है. इन बातों से राकेश बापट काफी नाराज हो गये और उन्होंने तेजस्वी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें