33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mouni Roy और सूरज नांबियार की शादी में कौन-कौन होगा शामिल, इस दिन से शुरू होंगे सभी फंक्शन, लेटेस्ट अपडेट

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी को लेकर नया अपडेट आया है. दोनों की शादी 27 जनवरी को गोवा में होने वाली है और गेस्ट लिस्ट सामने आई है.

Mouni Roy Wedding: टीवी के बाद फिल्मों में मौनी रॉय (Mouni Roy) अपना जलवा चला रही है. मौनी रॉय अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है. खबरें है कि वो सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग 27 जनवरी को सात फेरे लेने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान किया है. अब उनकी शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स मौनी रॉय बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग गोवा में शादी कर रही है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पिछले 2 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है. मौनी और सूरज डब्ल्यू गोवा होटल में शादी कर रहे है औऱ शादी के फंक्शन 23 जनवरी से 27 जनवरी तक चलने वाले है. कपल ने उसी बिल्डिंग में एक बड़ा फ्लैट भी खरीदा है, जहां मौनी फिलहाल रहती है. इंटीरियर का काम तेजी से किया जा रहा है.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में मंदिरा बेदी, आशिका गरोड़िया, मीत ब्रदर्स, कोरियोग्राफर राहुल औऱ प्रतीक, फैशन डिजाइनर अनु खुराना शामिल होने वाले हैं. वहीं, मुंबई में संगीत पार्टी की डांस रिहर्सल की जा रही है. बता दें कि मौनी और सूरज पहली बार 2019 के नए साल के एक पार्टी में दुबई के एक नाइट क्लब में मिले थे.

Also Read: शादी की खबरों के बीच मौनी रॉय का बोल्ड फोटोशूट, येलो बिकिनी पहने किताब पढ़ती दिखी एक्ट्रेस

मौनी रॉय को नांबियार परिवार ने तुरंत पसंद कर लिया था. नागिन एक्ट्रेस सूरज की मां रेणुका नांबियार और पिता राजा नांबियार के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है. इसके अलावा सूरज के भाई नीरज और उनकी पत्नी मौनी के बहुत अच्छे दोस्त बन गए है. वहीं, शादी की खबरों के बीच मौनी रॉय पांच साल बाद टीवी पर एक बार फिर वापसी कर रही है. मौनी डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में जज के रूप में नजर आने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें