37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली पुलिस ने 25 हजार के इनामी स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, लाखों रुपये का स्मैक बरामद

बरेली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 25 हजार के स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसके पास से 60 ग्राम स्मैक भी बरामद की है.

बरेली जिले की फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए 25 हजार के इनामी स्मैक तस्कर को हिरासत में लिया है. उसके पास से 60 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. जब्त की गयी स्मैक की कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है. वहीं दूसरी ओर एक और कार्रवाई में बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 10 किलो डोडा के साथ गिरफ्तार किया है. इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है. इनको जेल भेजने की तैयारी चल रही है.

जानकारी के अनुसार फतेहगंज पूर्वी के गांव पडेरा निवासी इनामी स्मैक तस्कर बाजिद उर्फ खन्ना काफी समय से फरार था. उसकी तलाश में पुलिस जुटी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आया. जिसके बाद एसएसपी ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

Also Read: BJP कार्यकर्ता से मारपीट मामले में BSP प्रत्याशी ने खुद को बताया बेगुनाह, कहा- मेरे ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज

इसके बाद गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान ढकनी पुलिया के पास से उसे गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 60 ग्राम स्मैक भी बरामद हुई है. इसके अलावा बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव कचोली निवासी लोटन के पास से 10 किलोग्राम डोडा बरामद हुआ है. इन दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है.

Also Read: RRB-NTPC परीक्षा परिणाम को लेकर रेलवे ने अभ्यर्थियों से मांगा सुझाव, इन शहरों में बनायी हेल्प डेस्क

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें