36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News : दोस्तों ने फोन कर घर से बाहर बुलाया और दाग दी सिर में गोली

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छपरा. बिहार में अपराध की घटनाएं अब किशोर उम्र में भी गंभीर होती जा रही है. छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया गांव बुधवार को एक किशोर उम्र के लड़के ने अपने दोस्त को फोन कर के बुलाया और उसके सिर में गोली मार दी. शव को हाइवे के पास छोड़ कर सभी फरार हो गये.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक घटना के पीछे कारणों का पता नहीं चला है.

मृतक लड़के की पहचान लक्ष्मी नगर निवासी नागेंद्र साह का 17 साल के बेटे सोनू कुमार के रूप में हुई है. युवक का शव शहर के उमानगर से सटे में मेथवलिया फोरलेन के समीप से बरामद किया गया है. शव बरामद होने की खबर फैलते ही इलाके में भीड़ लग गयी.

पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. वहीं परिवार के अनुसार बुधवार की सुबह सोनू घर था, तभी उसके दोस्त का फोन आया. फिर वह उनसे मिलने के लिए उमानगर गया. इसके बाद उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

कुछ देर बाद किसी ने फोन पर सूचना दी कि फोरलेन के पास सोनू की हत्या कर दी गयी है. वहीं परिवार वालों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को गिरफ्तार करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें