32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News: पलामू में पूर्व मुखिया के बेटे पर फायरिंग के एक आरोपी को जेल, दो की तलाश में छापामारी

Jharkhand News: पलामू की हैदरनगर पुलिस ने फायरिंग मामले में पीड़ित विशाल पासवान की लिखित शिकायत पर तीन युवकों सूरज मेहता, बिट्टू कुमार सिंह और नीतीश कुमार के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के बाद छापामारी की थी और आरोपी सूरज मेहता को जेल भेज दिया.

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के प्लस टू उच्च विद्यालय के पीछे पूर्व मुखिया जितेंद्र पासवान के पुत्र विशाल कुमार पासवान व एक अन्य पर गोली चलाने वालों में शामिल तीन आरोपियों में एक आरोपी सूरज मेहता को हैदरनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आपको बता दें कि हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद में आरोपियों ने इन युवकों पर गोली चलाई थी,लेकिन ये बाल-बाल बच गये थे.

बाल-बाल बचे थे युवक

एसआई नीरज सेठ ने बताया कि शुक्रवार (11 फरवरी) को दिन के एक बजे प्लस टू उच्च विद्यालय के पीछे बाइक सवार तीन युवकों ने खरगड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र विशाल कुमार पासवान व उसके साथी विशाल कुमार सिंह पर गोली चलाई थी, जिसमें दोनों युवक बाल-बाल बच गये थे. इन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई थी. पलामू की हैदरनगर पुलिस ने फायरिंग मामले में पीड़ित विशाल पासवान की लिखित शिकायत पर तीन युवकों सूरज मेहता, बिट्टू कुमार सिंह और नीतीश कुमार के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के बाद छानबीन की थी और छापामारी की थी. छापामारी के दौरान गिरफ्तार सूरज मेहता को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Also Read: भारत माला प्रोजेक्ट: संबलपुर से रांची तक बनेगा एक्सप्रेस-वे, 120 KM की रफ्तार से सरपट दौड़ेंगी गाड़ियां
कोचिंग आने वाली लड़कियों का करते थे पीछा

फायरिंग करने का आरोपी सूरज मेहता ने पुलिस को बताया कि मुखिया पुत्र विशाल पासवान से उनलोगों का झगड़ा हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर हुआ था. उसी को लेकर मुखिया के पुत्र विशाल पासवान पर गोली चलाई थी. उसने पुलिस को बताया कि बाइक स्लिप होकर नहीं गिरती तो मुखिया के बेटे को नहीं छोड़ते. एसआई नीरज सेठ ने बताया कि तीनों आरोपी खरगड़ा गांव से कोचिंग करने हैदरनगर आने वाली लड़कियों का पीछा करते थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा था और नौबत यहां तक पहुंच गई. उन्होंने बताया कि अन्य दो युवकों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापामारी कर रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read: झारखंड में बुलेट ट्रेन का सपना होगा साकार, धनबाद से होकर चलेगी वाराणसी-हावड़ा बुलेट ट्रेन, ये है तैयारी

रिपोर्ट: जफर हुसैन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें