38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती पर पंजाब के सीएम नवाएंगे शीश, श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी

संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती इस वर्ष मनाई जाएगी. इस बार रविदास जयंती में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शीश नवाने पहुंचेंगे.

संत शिरोमणि गुरु रविदास की जयंती पर सीर गोवर्धनपुर में सेवादार और श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ने से मिनी भारत का नजारा अब दिखने लगा है. संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती इस वर्ष मनाई जाएगी. इस बार रविदास जयंती में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शीश नवाने पहुंचेंगे, इस बात की जानकारी मंदिर प्रशासन ने दी है.

रविदास मंदिर के मैनेजर रणवीर सिंह ने बताया कि देश के कई बड़े नेताओं को हर वर्ष की तरह सभी को निमंत्रण पत्र भेजा गया है. मंदिर प्रबंधन की तरफ से निमंत्रण राजनैतिक दलों के प्रमुख नेताओं को निमंत्रण दिया गया है. पीएम मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रियंका गांधी, हरसिमरत कौर सहित सभी राजनैतिक दलों के प्रमुख नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है.

Undefined
संत शिरोमणि रविदास की 645वीं जयंती पर पंजाब के सीएम नवाएंगे शीश, श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी 2
Also Read: BHU में गोबर पाथने की वर्कशॉप हुई आयोजित, BJP सांसद ने कहा- ऐसे कैसे छात्र उच्च शिक्षा करेंगे प्राप्त

रविदास मंदिर के मैनेजर रणवीर सिंह ने बताया कि इस निमंत्रण को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविदास जयंती में आने की सहमति दे दी है और उनके आने के कार्यकर्म की जानकारी मंदिर प्रशासन को मिल चुका है. इसके अलावा एक अन्य बड़े नेता के पुत्र के भी आने की जानकारी मिली है. उनके नाम की जानकारी देने से मंदिर प्रशासन ने मना कर दिया.

Also Read: बरेली में चुनाव प्रचार बंद, अब मतदाताओं के सहारे 97 प्रत्याशी, शराब की दुकान रहेंगी बंद

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें