37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट

नागिन 6 इस समय सबसे ज्यादा चर्चित टीवी शो है. बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश ने दुनिया को बचाने के लिए नागिन अवतार लिया है. सिम्बा नागपाल एक आर्मी ऑफिसर ऋषभ की भूमिका में हैं.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 7

नागिन 6 इस समय सबसे ज्यादा चर्चित टीवी शो है. बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश ने दुनिया को बचाने के लिए नागिन अवतार लिया है. सिम्बा नागपाल एक आर्मी ऑफिसर ऋषभ की भूमिका में हैं. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सिम्बा ने निश्चित तौर पर एक बड़ा मौका झपटा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नागिन के लिए वह मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सिम्बा से पहले इन सितारों को नागिन 6 में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया था.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 8

अफवाहें हैं कि पार्थ समथान नागिन 6 में ऋषभ बनने के लिए एकता कपूर की पहली पसंद थे. हालांकि, उनके पहले के कमिटमेंट्स की वजह से अभिनेता कथित तौर पर बोर्ड पर नहीं आ सके. वह संजय दत्त और रवीना टंडन की अगली फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 9

पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे के साथ मानव के रूप में शाहीर शेख दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें नागिन 6 के लिए भी विचार किया गया था. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्होंने किस वजह से इस शो में आने से इंकार किया.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 10

विक्रम सिंह चौहान को भी कथित तौर पर नागिन 6 में ऋषभ की भूमिका की पेशकश की गई थी. लेकिन हाल ही में शादी करने वाले अभिनेता ने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 11

जब नागिन 6 की स्टारकास्ट की अटकलें लगाई जा रही थीं, तब सिद्धांत गुप्ता का नाम भी चर्चा में था. कथित तौर पर उन्हें ऋषभ का किरदार निभाने के लिए विचार किया जा रहा था. लेकिन वो भी इस शो का हिस्सा नहीं बन पाये.

Undefined
Naagin 6: सिम्बा नागपाल से पहले इन 5 एक्टर्स को ऋषभ के किरदार के लिए किया था अप्रोच, देखें लिस्ट 12

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शक्ति अरोड़ा, जिन्होंने कई टीवी शो में अभिनय किया है. कथित तौर पर नागिन 6 में ऋषभ की भूमिका से इनकार कर दिया क्योंकि वह कहानी से खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें