33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्य प्रदेश में भीषण सड़का हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में एक नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत

Madhya Pradesh Bus Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ है. राज्य के शहडोल जिले में शनिवार की देर रात अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई. हादसे में एक नाबालिग लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई,

Madhya Pradesh Bus Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ है. राज्य के शहडोल जिले में शनिवार की देर रात अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई. हादसे में एक नाबालिग लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं, 36 अन्य यात्री घायल हो गए. बस छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश जा रही थी.

सिंहपुर के थाना प्रभारी रामेश्वर उइके ने बताया कि यात्री बस कवर्धा (छत्तीसगढ़) से लखनऊ (उत्तर प्रदेश) जा रही थी तभी जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर पथखाई घाट पर शनिवार रात करीब 11.30 बजे वह अनियंत्रित हो गयी और पलट गई.

उइके ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान मुंगेली (छत्तीसगढ़) निवासी महिमा (12), शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी नादिर खान और करीब 55 साल के एक व्यक्ति के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए.

चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि 36 घायल यात्रियों में से 26 को शहडोल के मेडिकल कॉलेज और 10 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनमें से आठ को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें