28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेना की जिप्सी से टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत, जानें पूरा घटनाक्रम

एमजीएम थानांतर्गत गुरमा के पास सेना की जिप्सी की टक्कर से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

एमजीएम थानांतर्गत गुरमा के पास सेना की जिप्सी की टक्कर से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने संजय महतो (40) को मृत घोषित कर दिया, जबकि गोकुल महतो (35) काे टीएमएच रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान गोकुल की भी मौत हो गयी़. घटना गुरुवार शाम 6़.30 बजे की है.

क्या है मामला :

संजय महतो के भाई ने बताया कि संजय और गोकुल बाइक से घर की ओर लौट रहे थे. कोलकाता की अोर से आ रही सेना की एक गाड़ी ने अचानक बाइक को टक्कर मार दी़, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये़ सेना के लोग एक घायल को एमजीएम अस्पताल ले गये तथा दूसरे को एक राहगीर ने कार से एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.

सूचना मिलते ही संजय महतो के परिवार के लोग भी एमजीएम अस्पताल पहुंचे. संजय ठेकेदारी में काम करते थे और कुछ दिनों से काम पर नहीं जा रहे थे. गोकुल के परिवार में कोई नहीं है. वह संजय महतो के साथ ही रहते थे. इधर, दोनों की मौत के बाद संजय के परिवार के लोगों ने एमजीएम में हंगामा किया. सेना के जवानों ने बताया कि वे लोग कोलकाता से रांची जा रहे थे.

सेना की जिप्सी कोलकाता की ओर से आ रही थी. अचानक गलत दिशा से आ रही बाइक ने जिप्सी में टक्कर मार दी़, जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी. जिप्सी को थाना लाया गया है. पुलिस जांच कर रही है.

मिथिलेश कुमार, थाना प्रभारी, एमजीएम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें