29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: आसाराम बापू के आश्रम से मिली लापता युवती की लाश, 3 साल से गायब है पिता, जांच में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh News: प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती बीते तीन दिनों से घर से गायब थी. उसका शव आसारामू बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से बरामद किया गया. पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच हर पहलू से कर रही है.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.बता दें कि गोंडा में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. यह शव आशाराम बापू (Asaram Bapu) आश्रम के अंदर खड़ी कार से बरामद हुआ. जिस युवती का शव बरामद हुआ है वह बीते 3 दिनों से लापता थी. यह आश्रम जहां कार से शव की बरामदगी हुई है वह बेमौर गांव के पास बताया जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आश्रम के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

वहीं इस मामले पर गोंडा पुलिस का बयान भी सामने आया है. गोंडा के ASP शिवराज ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती बीते तीन दिनों से घर से गायब थी. उसका शव आसारामू बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से बरामद किया गया. उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है. बता दें कि शव मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और आश्रम को सील कर दिया गया है.

Also Read: वाराणसी के 11 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में फंसे 50 से ज्यादा लोगों को किया गया रेस्क्यू

पुलिस ने बताया कि कार के अंदर से बदबू आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव मिला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. लड़की का पिता भी पिछले तीन वर्षों से रहस्मय तरीके से गायब हो गया था. पुलिस उसके बारे में भी जांच पड़ताल कर रही है. बता दें कि आसाराम नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल में सजा भुगत रहा है. हाल ही में यूरिन इन्फेक्शन की वजह से हाल ही में उसे जोधपुर एम्स में भर्ती कराया था. यहां समुचित इलाज के बाद उसे फिर से जोधपर सेंट्रल जेल पहुंचा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें