38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aligarh News: इलाज के नाम पर महिला को हंटर से पीटने वाला मौलवी गिरफ्तार, तीन की तलाश अब भी जारी

Aligarh News: झाड़-फूंक और भूत उतारने के नाम पर महिला के कपड़े उतारकर उसे हंटर से पीटने व गर्म छड़ से दागने वाले मौलवी आस मुहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Aligarh News: अलीगढ़ में इगलास के एक गांव में एक महिला को झाड़-फूंक के नाम पर कपड़े उतार कर हंटर से पीटने वाला मौलवी गिरफ्तार हो चुका है. वहीं महिला को मौलवी के पास ले जाने वाले अन्य अभी फरार हैं.

महिला को हंटर से पीटने वाला मौलवी गिरफ्तार… झाड़-फूंक और भूत उतारने के नाम पर महिला के कपड़े उतारकर उसे हंटर से पीटने व गर्म छड़ से दागने वाले मौलवी आस मुहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौलवी को जेल भी भेज दिया गया है. मौलवी मथुरा का रहने वाला है और गांव सतलोनी में झाड़ फूंक कर इलाज करता था.

महिला को मौलवी के पास ले जाने वाले 3 अन्य फरार… महिला की कई दिन से बीमार थी. 15 अप्रैल को महिला का देवर उसे इलाज के लिए महिला को गांव सतलोनी में इलाज के लिए ले गया था. गांव के ही धीरेंद्र, साहब, रशीद खां महिला को मौलवी आस मोहम्मद के पास ले गए थे. मौलवी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य 3 की तलाश कर रही है, जो महिला को मौलवी के पास ले गए थे.

झाड़फूक के नाम पर मौलवी ने महिला के साथ की अमानवीयता… अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के गांव लुखटिया में एक महिला की तबियत खराब होने पर गांव सतलोनी के धीरेंद्र, हरिप्रसाद व रशीद खां महिला को इलाज के लिए मौलाना आस मुहम्मद पुत्र वलिया के पास ले गए. मौलाना ने झाड़फूंक से इलाज शुरू किया. परिवार वालों के अनुसार मौलवी ने महिला को कमरे में बंद कर लिया और कपड़े उतरवाकर महिला को हंटर से जमकर पीटा. भूत उतारने के नाम पर गर्म छड़ी शरीर पर लगा दी. महिला से छेड़छाड़ भी की. विरोध करने पर लोहे की रोड से पीटा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें