37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखीमपुर सड़क दुर्घटना: बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की गाड़ी ने बाइक सवार भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

Uttar Pradesh Road Accident: पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह ने कहा कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार दर विधायक योगेश वर्मा की है.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां पर ‘विधायक’ स्टीकर लगे गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 2 लोगों को रौंद दिया है. हादसे में बाइक सवार दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि गाड़ी योगेश वर्मा की पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है. जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1515888729390747655

वहीं, पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह ने कहा कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार दर विधायक योगेश वर्मा की है. इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है. गाड़ी और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. ये हादसा सदर कोतवाली के रामापुर के पास हुआ है.

Also Read: अमेठी में हुई सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत 6 की मौत, बारातियों की बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर के रहने वाले हैं. वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. वहीं, दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी लखीमपुर खीरी में हादसा हुआ था. किसानों का एक समूह बीजेपी नेता और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के खिलाफ पिछले साल तीन अक्टूबर को प्रदर्शन कर रहा था, तभी एक एसयूवी ने चार किसानों को कथित तौर पर कुचल दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें