37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hina Khan का कान्स में दिखा ग्लैमरस अवतार, लैवेंडर गाउन में एक्ट्रेस ने दी बॉलीवुड डीवाज को कड़ी टक्कर

हिना खान इन-दिनों कान्स फिल्म फेस्टिबल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने कान्स के रेड कारपेट पर ऑफ शोल्डर लैवेंडर गाउन से सभी फैंस का दिल जीता.

टीवी जगत की क्वीन हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियों में बनी रहती है. हिना खान टीवी की दुनिया की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिबल चल रहा है. जिसमें हिना खान अपनी हुस्न का जलवा बिखेर रही है. अभिनेत्री पिछले दिनों ब्लैक लैसी गाउन में दिखाई दी. जिसमें वह कतई जहर लग रही थी. अब हिना ने कान्स के रेड कारपेट पर ऑफ शोल्डर लैवेंडर गाउन में कहर बरपाया.

रेड कार्पेट पर हिना खान ने लूटी महफिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिबल के रेड कार्पेट पर एक शानदार ऑफ-शोल्डर और फ्लेयर्ड लैवेंडर गाउन पहना था. इसमें एक सुंदर स्व-डिजाइन और पंख का काम है, जिसमें थाई हाई स्लिट थी. अभिनेत्री अपने टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस ने ब्यूटीफुल ड्रेस के साथ स्टाइलिश सिल्वर हील्स पेयर की हैं. हिना खान ने डायमंड ब्रेसलेट के साथ लाइट मेकअप और स्पोर्टेड स्टडेड इयररिंग्स को चुना है. उनके बाल खुले और स्ट्रेट थे, जो उसकी नेकलाइन को फ्लॉन्ट कर रहा था.

हिना की लुक की हुई तारीफ

रेड कारपेट पर क्वीन हिना खान के ग्लैमरस लुक को जिसने भी देखा, वह देखता रह गया. एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी गॉर्जियस लग रही थी. एक यूजर ने एक्ट्रेस के हॉट लुक पर कमेंट कर लिखा, ”वाह आप काफी खूबसूरत लग रही है…अमेजिंग ड्रेस”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”आपकी तारीफ में क्या कहूं…किलर ब्यूटी”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ग्लैमरस हॉट अदाओं के सभी दीवानें हैं”.

Also Read: Cannes 2022: एश्वर्या राय का कान्स लुक हुआ वायरल, पेस्टल लहंगे में किसी डीवा से कम नहीं लगी एक्ट्रेस
हिना खान का कान्स सफर

हिना खान ने साल 2019 में पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिबल में शामिल हुई थी. ये दूसरी बार है, जब एक्ट्रेस इस इवेंट का हिस्सा हैं. इससे पहले, बताया गया था कि हिना खान अपनी आगामी इंडो-इंग्लिश फिल्म, कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर लॉन्च के लिए समारोह में शामिल होंगी. “हिना और उनकी पूरी फिल्म की टीम कान्स फिल्म समारोह में अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित है. पिछली बार की तरह, हिना खान ने इस साल भी रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अदाओं से सभी के दिलों पर राज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें