33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP में Fortuner कार की सियासत! अखिलेश यादव के पूर्व सहयोगी को भाजपा नेता सोनम किन्नर ने दिया ये ऑफर

भारतीय जनता पार्टी नेता सोनम किन्नर ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) को बीजेपी जॉइन करने का ऑफर दिया है. सोनम किन्नर ने कहा कि अगर केशव देव मौर्य बीजेपी में शामिल होते हैं, तो उन्हें वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करेंगी.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की राजनीति में कब क्या बदल जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. यहां कब किसी राजनीतिक पार्टी का अपना पराया बन जाए और कब पराया अपना इस पर भी कुछ कहना मुश्किल है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा की सहयोगी पार्टी रही महान दल ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए है. दोनों पार्टियों के रास्तें अलग हुए तो ऐसी भी खबरें आयी कि अखिलेश यादव ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य को गिफ्ट में दी गयी फॉर्च्यूनर कार वापस ले ली. अब इस पर भाजपा नेता सोनम किन्नर ने बड़ा बयान दिया है.

भारतीय जनता पार्टी नेता सोनम किन्नर ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) को बीजेपी जॉइन करने का ऑफर दिया है. सोनम किन्नर ने कहा कि अगर केशव देव मौर्य बीजेपी में शामिल होते हैं, तो उन्हें वह अपनी तरफ से फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करेंगी. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में आएं उनका सम्मान होगा. सोनम किन्नर ने पार्टी में शामिल होने का ऑफर देते हुए कहा कि महान दल अध्यक्ष भाजपा में शामिल हों और हम सब के साथ लोकसभा चुनाव का प्रचार करें.

Also Read: UP News: भाजपा नेता अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने कहा- 72 घंटे में बम से उड़ा देंगे

दरअसल, हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में महान दल ने सपा के नेतृत्व वाले विपक्षी खेमे के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. दोनों दलों के नेता एक मंच भाजपा को उखाड़ फेंकने का दंभ भरते नजर आए थे. लेकिन चुनाव के नतीजे इसके उलट आए और भाजपा को जीत मिली. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की ओर से विधान परिषद न भेजे जाने से नाराज महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) ने बड़ा ऐलान करते हुए सपा गठबंधन से खुद को अलग करने की बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें