38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट के मामले में हुई गवाही, अब तीन अगस्त को होगी अगली सुनवाई

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में कल जिला कोर्ट में गवाही हुई. अब 3 अगस्त को सुनवाई के लिए अगली तिथि निर्धारित की गयी है. फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर रिहा हैं

जमशेदपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में बुधवार को साइबर थाने के दारोगा नवल किशोर दास की अपर जिला व सत्र न्यायाधीश टू आभास वर्मा की अदालत में गवाही हुई. कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि तीन अगस्त को मुकर्रर की है. अभियोजन पक्ष से अपर लोक अभियोजक राजीव कुमार ने पैरवी की है, जबकि बचाव पक्ष से अधिवक्ता वीर विजय सिंह पैरवी कर रहे हैं.

गवाही के दौरान बचाव पक्ष के अधिवक्ता वीर विजय सिंह ने दारोगा नवल किशोर दास से क्रास किया. मामला वर्ष 2020 की है. इस मामले में साइबर थाना में गोपाल कर, जवाहर लाल, एस महेश और मनोज कुमार सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

सभी आरोपी जमानत पर हैं. उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गयी थी. उक्त मामले में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने ट्विट कर जिला पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. इसके बाद साइबर थाना में चारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें