37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिज्जा खाने से लेकर नाइट पार्टी तक, दूल्हा दुल्हन ने साइन किया अजीबोगरीब शर्तों का कॉन्ट्रैक्ट, VIDEO

इस वीडियो को वेडलॉक फोटोग्राफी असम ने साझा किया है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन कागज पर छपे बड़े कार्डनुमा कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते नजर आ रहे हैं.

शादी सात फेरों का बंधन हैं. शादी के दौरान कई परंपराएं होती है जो लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक कॉन्टैक्ट पर साइन किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही है. कई लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं वो भी अपने होनेवाले दूल्हे के लिए ऐसी की शर्त रखेंगी. कुछ शर्तें तो इतनी हैरान करने वाली हैं जो दूल्हे को सोचने पर मजबूर कर सकती हैं. यह वीडियो वाकई मजेदार है.

आठ शर्तों पर किया गया साइन

इस वीडियो को वेडलॉक फोटोग्राफी असम ने साझा किया है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन कागज पर छपे बड़े कार्डनुमा कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करते नजर आ रहे हैं. इस कार्ड पर लिखे शर्तों को आप पढ़ेंगे तो आप भी हैरान रह जायेंगे. उसमें अंग्रेजी में आठ शर्तें लिखी हैं.

पिज्जा खाने से लेकर नाइट पार्टी को लेकर रखी शर्त

इस कार्ड पर लिखी पहली शर्त है कि दोनों महीने में सिर्फ एक बार पिज्जा खाएंगे. दूसरी शर्त, दूल्हे को हमेशा घर के खाने के लिए हां कहना पड़ेगा. तीसरी शर्त दुल्हन के लिए है कि उसे शादी के बाद हमेशा साड़ी पहननी पड़ेगी. चौथी शर्त के अनुसार, दूल्हे को नाइट पार्टी की परमिशन है लेकिन सिर्फ अपनी पत्नी के साथ. पांचवी शर्त कि रोज जिम जाना ही होगा. छठी शर्त है कि हर रविवार को दूल्हे को नाश्ता बनाना होगा. सातवीं शर्त के मुताबिक, हर पार्टी में दूल्हे को अपनी दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें खींचनी होगी. आठवीं और आखिरी शर्त के अनुसार, हर 15 दिन के बाद दूल्हे को अपनी दुल्हन को शॉपिंग पर ले जाना होगा.

Also Read: नाम का पहला अक्षर खोल देगा आपके व्यक्तित्व का राज, जानें कैसा होता है S नाम वाले लोगों का स्वभाव
फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, भाई यह शादी नहीं है, कॉन्ट्रैक्ट है. जो शेरवानी में साइन किया जा रहा है. एक और यूजर ने लिखा, सभी शर्तें ठीक हैं लेकिन हर दिन साड़ी थोड़ा मुश्किल है. एक यूजर ने लिखा, इतनी तो बनता है यार उसकी ख्वाहिश है. एक यूजर ने लिखा, पति-पत्नी के बीच सामाजिक कॉन्ट्रैक्ट है कानूनी नहीं. एक और यूजर ने लिखा, वाह यार ऐसे हसबैंड कहां मिलते हैं. एक और यूजर ने लिखा, सब कुर्बानी हसबैंड कर रहा है, ऐसा नहीं होता है यार.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें