37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर बस पलटी, 13 यात्रियों की हालत गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के 221किमी पर गंगापुल के पास शुक्रवार प दोपहर दिल्ली के आनंद विहार से 108 श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही डबल डेकर प्राइवेट स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई.हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. बस पलटने के बाद चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए.

Kanpur News: दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में 108 यात्री सवार थे, जिनमें 13 यात्रियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया. घटना की जानकारी होते ही एसडीएम व सीओ भी मौके पर पहुंच गए.

श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के 221किमी पर गंगापुल के पास शुक्रवार प दोपहर दिल्ली के आनंद विहार से 108 श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही डबल डेकर प्राइवेट स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई.हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. बस पलटने के बाद चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए. हादसे की जानकारी होने और यूपीडा के सुरक्षाकर्मी व पुलिस बल एंबुलेंस लेकर पहुंचे. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल 13 यात्रियों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. बस पलटने से यातायात बाधित हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से एक्सप्रेसवे की लेन से क्षतिग्रस्त बस को हटवाकर यातायात सुचारु कराया.

घायलों को देखने के लिए

एसडीएम आकांक्षा गौतम व प्रभारी सीओ रंजीत कुमार भी सीएचसी पहुंच गए. घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी को कानपुर रेफर कर दिया जहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.वहीं, बिल्हौर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह केआ कहना है कि प्रथम दृष्टया चालक को नींद की झपकी आने के कारण बस पलटने की बात सामने आ रही है. सभी घायलों को सीएचसी भेज दिया गया है. मामूली घायल लोगों का मौके पर उपचार कराकर दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए भेजा गया है.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें