28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- बेतुकी बातों पर ध्यान देने के बजाय मिसाल कायम करूंगी

आलिया भट्ट ने जून में सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वो प्रेग्नेंट हैं. यह जानकारी साझा करने से दो महीने पहले ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर संग शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी हुआ है. वहीं एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंट होने पर उनकी आलोचना करने वाले ट्रोल्स को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमेशा महिलाओं की पसंद पर निगाह रखी जाती है और बेतुकी बातों पर ध्यान देने के बजाय वह मिसाल कायम करना पसंद करेंगी.

महिलाओं की पसंद पर नज़र रखी जाती है

आलिया भट्ट (29) ने जून में सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वो प्रेग्नेंट हैं. यह जानकारी साझा करने से दो महीने पहले ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (39) संग शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. आलिया ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, “ एक महिला जो भी करती है, वह सुर्खी बन जता है. चाहे वह मां बनने का फैसला करे, किसी को डेट करे, क्रिकेट मैच देखने जाए, या छुट्टी पर जाए. कुछ कारणों से हमेशा महिलाओं की पसंद पर नज़र रखी जाती है.”

कुछ भी क्यों बदलना है?

आलिया ने हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की लंदन में शूटिंग के दौरान खुद के गर्भवती होने की जानकारी दी थी. इसके बाद उन्हें इस बात को लेकर निशाना बनाया गया कि अपने करियर के टॉप पर होने के बावजूद जिंदगी को बदलने वाला फैसला ले रही हैं. उन्होंने कहा, “ बिल्कुल में युवा हूं, लेकिन इससे कुछ भी क्यों बदलना है? एक परिवार या बच्चे के होने से मेरा पेशेवर जीवन क्यों बदल जाएगा? वे पूरी तरह से दो अलग चीजें हैं.”

Also Read: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान, बताया वायरल तस्वीरों का सच
आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्में

आलिया भट्ट ने कहा कि वह ऐसी बेतुकी बातों के विरोध में मिसाल कायम करना पसंद करेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों की राय उनके लिए मायने नहीं रखती है और वह अपने दिल की सुनती हैं. अभिनेत्री को ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राज़ी’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. बता दें कि आलिया की आनेवाली फिल्में डार्लिंग्स, ब्रह्मास्त्र और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें