38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र के पेट्रोल पंप से एक AK-47, एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद

विष्णु मिश्रा के ठिकाने से पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखे के अलावा कई असलहे मिले हैं. गोपीगंज स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है. यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं.

Varanasi News: भदोही के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा की कस्टडी रिमांड के दौरान पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है. विष्णु मिश्रा के ठिकाने से पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखे के अलावा कई असलहे मिले हैं. गोपीगंज स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है. यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कोर्ट ने विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मंजूर की थी. इसके बाद गुरुवार को जेल से उसे पुलिस और एसटीएफ ने कस्टडी में ले लिया था. इसी संदर्भ में एसटीएफ वाराणसी की टीम ने आनापुर गांव में छापेमारी की थी. इसी दौरान चंदन तिवारी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था लेकिन विष्णु मिश्रा पिस्टल फेंक कर फरार हो गया था. अदालत से विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसे लेकर यहां पहुंची थी. विजय मिश्रा की दो साल पहले गिरफ्तारी के बाद से ही यह पेट्रोल पंप बंद है. विष्णु मिश्रा पर भी पिता के साथ ही केस दर्ज किया गया था लेकिन वह नहीं पकड़ा गया था. इसके बाद उस पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया. पिछले ही हफ्ते पुलिस ने विष्णु को पुणे से पकड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें