29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुआं में डूबने से एक युवक की मौत, नशा का कर लिया था ज्यादा सेवन

कुरडेग थाना क्षेत्र के कदम टोली गांव में गुरुवार की शाम में कुआं में गिरने से एक युवक मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार कदमटोली गांव के केले कुजूर के घर जशपुर छत्तीसगढ़ निवासी 30 वर्षीय रोहित एक्का मेहमान आया था

कुरडेग. कुरडेग थाना क्षेत्र के कदम टोली गांव में गुरुवार की शाम में कुआं में गिरने से एक युवक मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार कदमटोली गांव के केले कुजूर के घर जशपुर छत्तीसगढ़ निवासी 30 वर्षीय रोहित एक्का मेहमान आया था. गुरुवार शाम में नशा का सेवन ज्यादा कर लिया था.

इसी दौरान घर के समीप स्थित कुआं के पास गया और कुआं में गिर गया. लगभग 20 फीट गहरे पानी वह डूब गया. तुरंत उसे रस्सी के सहारे बचाने का प्रयास किया गया, किंतु गहरे पानी के नीचे चला गया.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. थाना प्रभारी मुन्ना रामानी एवं एसआई अजीत प्रकाश घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद रात लगभग नौ बजे के करीब रोहित के शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें