37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौत के 10 दिन बाद भी नहीं हुआ मंदीप कौर का अंतिम संस्कार, न्यूयॉर्क पुलिस नहीं सुलझा पा रही यह गुत्थी

अपनी मौत से पहले मंदीप ने एक वीडियो जारी किया था. उस वीडियो में मंदीप ने कहा था कि वो अपने पति की प्रताड़ना से काफी पीड़ित है. उसका पति रणजोतबीर सिंह संधू उसके साथ अक्सर मारपीट करता है, वीडियो में मंदीप ने अपनी मौत के लिए अपने पति और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था.

अमेरिका में अपने पति के जुल्मों से तंग आकर खुदकुशी करने वाली मंदीप कौर की मौत के 10 दिन बीत जाने के बाद भी उसका अंतिम संस्कार नहीं हो सका है. मंदीप कौर का पार्थिव शरीर अभी भी अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित एक फ्यूनरल में रखा हुआ है. इधर भारत में मंदीप के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लेकिन अभी तक न्यूयॉर्क पुलिस यह गुत्थी नहीं सुलझा पाई है कि मंदीप कौर ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है.

10 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार: मंदीप की मौत के 10 दिन बाद भी उसका अंतिम संस्कार नहीं हुआ है. अंतिम संस्कार को लेकर मंदीन के घरवालों और उसके ससुराल वालों में विवाद छिड़ा हुआ है. दरअसल, मंदीप के परिवार वाले चाहते हैं कि उसका क्रियाकर्म भारत में हो वहीं उसके पति रणजोतबीर सिंह संधू मंदीप का अंतिम संस्कार अमेरिका में ही करना चाहते हैं.

मौत से पहले मंदीप ने जारी किया था वीडियो: अपनी मौत से पहले मंदीप ने एक वीडियो जारी किया था. उस वीडियो में मंदीप ने कहा था कि वो अपने पति की प्रताड़ना से काफी पीड़ित है. उसका पति रणजोतबीर सिंह संधू उसके साथ अक्सर मारपीट करता है, वीडियो में मंदीप ने अपनी मौत के लिए अपने पति और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था. वीडियो में मंदीप ने ये भी कहा था कि अब वो अपने पति का जुल्म और बर्दाश्त नहीं कर सकती है.

असमंजस में है न्यूयॉर्क पुलिस: मंजीत कौर का पार्थिव शरीर न्यूयॉर्क के रिचमंड हिल इलाके के ही एक फ्यूनरल होम में रखी है. मंदीप की दो बेटियां भी हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात की पुलिस इस केस को अभी तक सुलझा नहीं पाई है कि यह हत्या है या आत्महत्या. ऐसे में मंजीत कौर के पार्थिव शरीर और उसकी दो छोटी बच्चियों की जिम्मेदारी अभी कानूनी तौर पर उसके पति रणजोतबीर सिंह संधू के पास ही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें