39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: भागलपुर में वाहन चेकिंग के दौरान मोटरयान निरीक्षक बेहोश होकर सड़क पर गिरे, अस्पताल में भर्ती

भागलपुर में सड़क हादसे के बाद ऑटो चेकिंग करने खुद सड़क पर उतरे एमवीआइ बेहोश होकर गिर पड़े. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद अब सेहत में सुधार है.

भागलपुर में शनिवार सुबह हुए एक ट्रक-ऑटो टक्कर में आधा दर्जन स्कूली बच्चे जख्मी हो गये थे. घटना के बाद परिवहन विभाग एक्शन में दिखा और कुछ ही घंटे बाद शहर में चल रहे ऑटो की चेंकिग शुरू की गयी. भागलपुर के एमवीआइ अनिल कुमार खुद ही सड़कों पर उतर टेंपो की जांच में लग गये. लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण वो बेहोश होकर बीच सड़क पर गिर गये.

शहर में सुबह को एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में माउंट एसीसी स्कूल के आधा दर्जन बच्चे जख्मी हो गये. इस दुर्घटना के बाद परिवहन विभाग एक्शन में दिखा और शहर की सड़कों पर खुद भागलपुर के मोटरयान निरीक्षक अनिल कुमार ही वाहन चेकिंग करने उतर गये.

एमवीआइ शहर में चल रहे ऑटो की जांच कर रहे थे. लेकिन जांच शुरू करने के महज आधे ही घंटे बाद अचानक एमवीआइ की तबीयत बिगड़ गयी. वो बीच सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गये. कचहरी चौक के समीप ये घटना घटी.

Also Read: Bihar: भागलपुर में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, स्कूल जा रहे आधा दर्जन बच्चे जख्मी

एमवीआइ की तबीयत बिगड़ी और बेहोश होकर सड़क पर गिर गये तो आनन-फानन में उनके पदाधिकारियों और कर्मियों ने उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया. उन्हें मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में भर्ती किया गया. जहां उनकी स्थिति में सुधार होने की बात कही जा रही है.

बता दें कि शनिवार को ही सुबह एक ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी. ऑटो में स्कूल के बच्चे सवार थे जो इस हादसे में जख्मी हो गये थे. बच्चों के अभिभावकों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये थे.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें