37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mann Ki Baat: ‘मन की बात’ में अब होगी आपकी बात, PM मोदी ने आम लोगों से मांगे सुझाव, ऐसे भेजें अपने विचार

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल में पोस्ट करते हुए कहा है कि 28 अगस्त को आने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा है. MyGov या NaMo ऐप पर लिखें. वैकल्पिक रूप से, 1800-11-7800 डायल करके एक संदेश रिकॉर्ड करें.

Mann Ki Baat: क्या आप पीएम मोदी के बहुचर्चित रेडियो कार्यक्रम मन की बात में अपने सुझाव देना चाहते हैं. जी हां ये मुमकिन है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी 28 अगस्त, 2022 को सुबह 11 बजे प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम के आगामी एपिसोड के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि कार्यक्रम के लिए वे इनपुट साझा कर सकते हैं.

विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा: पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल में पोस्ट करते हुए कहा है कि 28 अगस्त को आने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा है. MyGov या NaMo ऐप पर लिखें. वैकल्पिक रूप से, 1800-11-7800 डायल करके एक संदेश रिकॉर्ड करें.

ऐसे करें विचारों को साझा: मन की बात कार्यक्रम में देश के नागरिक अपने विचार या इनपुट रख सकते हैं. MyGov ऐप के मुताबिक, लोग हमसे ऐसे विषय या मुद्दे साझा करें जिनके बारे में आप चाहते हैं कि पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम के एपिसोड में बोलें. MyGov ने ट्वीट कर कहा कि, मन की बात के मंच पर आप अपने विचार साझा करें, या फोन नंबर डायल कर भी अपने मैसेज दे सकते हैं.

हिन्दी या इंग्लिश में दे सकते हैं संदेश: पीएमओ की तरफ से कहा गया है कि मन की बात के लिए लोग 1800-11-7800 टोल-फ्री नंबर पर अपने विचार रख सकते हैं. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लिए लोग अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसके अलावा 1922 पर मिस्ड कॉल भी देकर लोग एसएमएस लिंक पा सकते हैं.

28 अगस्त को होगा मन की बात का यह खास कार्यक्रम: पीएम मोदी को जो भी संदेश भेजा जाएगा उसमें से चुनिंदा सुझावों और विचारों को पीएम मोदी अपने खास कार्यक्रम मन की बात में शामिल करेंगे. यह खास एपिसोड 28 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा. इसलिए अगर आप भी पीएम मोदी को कोई सुझाव या संदेश देना चाहते हैं तो आप भी जल्द से जल्द अपने संदेश या सुझाव भेजें.

Also Read: दुनिया के 6 वैश्विक शहरों में से एक है बेंगलुरु, नए प्रवासी हॉटस्पॉट के रुप में मिल रही पहचान-रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें