37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आबकारी नीति : लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद बोल मनीष सिसोदिया- ये क्या नौटंकी है ? घूम रहा हूं खुलेआम

CBI ने सिसोदिया और 13 अन्य के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. भाजपा की ओर से कहा गया है कि आप सीबीआइ कार्रवाई को राजनीति से जोड़ कर घोटाले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि इसका असली चेहरा बेनकाब हो गया है.

दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्‍किलें बढ़ती जा रही है. CBI ने सिसोदिया और 13 अन्य के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में खबर दी है. एजेंसी ने अपने सूत्रों के हवाले से ट्वीट किया कि सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में नामजद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत सभी आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया.

मनीष सिसोदिया का ट्वीट

इस खबर के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि आपकी सारी रेड फेल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा…ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

Undefined
आबकारी नीति : लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद बोल मनीष सिसोदिया- ये क्या नौटंकी है? घूम रहा हूं खुलेआम 2
तीन आरोपियों से शनिवार को पूछताछ

इधर सीबीआइ ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में तीन आरोपियों से शनिवार को पूछताछ की. अधिकारियों ने बताया कि मामले से जुड़ी प्राथमिकी को इडी के साथ साझा की गयी है, जो काले धन को वैध बनाने के आरोपों की जांच करेगा. उन्होंने कहा कि तीन आरोपियों को सीबीआइ मुख्यालय बुलाया गया, जहां उनके बयान दर्ज किये गये. एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और कुछ नौकरशाहों के परिसरों पर छापेमारी की थी.

रेवड़ी के साथ बेवड़ी भी है केजरीवाल सरकार

आप सीबीआइ कार्रवाई को राजनीति से जोड़ कर घोटाले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि इसका असली चेहरा बेनकाब हो गया है. केजरीवाल सरकार ‘रेवड़ी’ के साथ-साथ ‘बेवड़ी’ भी है. उसने कैबिनेट की मंजूरी के बिना शराब कंपनियों को 144 करोड़ रुपये क्यों लौटा दी. सिसोदिया इस मामले में आरोपी नंबर और केजरीवाल मास्टरमांइड हैं.

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

Also Read: ‘सत्येंद्र जैन पहले से जेल में, मैं भी दो-तीन दिन में गिरफ्तार हो जाऊंगा’, मनीष सिसोदिया ने कहा तीन या चार दिन में मुझे किया जा सकता है गिरफ्तार

2024 का लोकसभा चुनाव अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी के बीच होगा. सीबीआइ की छापेमारी केजरीवाल के उभार को रोकने की साजिश का हिस्सा है. भाजपा भ्रष्टाचार के बारे में चिंतित नहीं है, बल्कि केजरीवाल को निशाना बना रही है, इसलिए सत्येंद्र जैन को इडी ने मई में गिरफ्तार किया था. अब सीबीआइ या इडी द्वारा उन्हें भी अगले 3-4 दिन में गिरफ्तार किया जा सकता है.

मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम, दिल्ली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें