27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने पर वकार यूनिस ने टीम इंडिया पर कसा तंज

एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है. इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जो की पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है.

एशिया कप (Asia Cup 2022) में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है. क्रिकेट फैंस इस मैच का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जो की पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है. शाहीन ने टी20 विश्व कप 2021 में भारत की पाकिस्तान की भारी जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी. इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस को कहना है कि अफरीदी के बाहर होने से भारत ने राहत की सांस ली होगी.

वकार यूनिस ने ट्विट कर कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और कोच वकार यूनिस को लगता है कि शाहीन की चोट के कारण एशिया कप में उनकी अनुपस्थिति भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी राहत होगी. यूनिस ने ट्विटर पर लिखा, ‘शाहीन की चोट भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के लिए बड़ी राहत है. दुख की बात है कि हम उसे AsiaCup2022 में नहीं देख पाएंगे. जल्द ही फिट हो जाओ चैंपियन शाहीन अफरीदी.’ दरअसल, रोहित, केएल राहुल और विराट कोहली को भारत का शीर्ष तीन बल्लेबाज माना जाता है. शाहीन ने टी 20 विश्व कप 2021 में, रोहित और राहुल को अपने शुरुआती स्पेल में ही आउट किया था. ऐसे में उन्हें लगता है कि वह इस साल भी ऐसा ही कर सकते थे.

Also Read: Asia Cup 2022 : भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले टिकटों की भारी मांग, दुबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
बुमराह भी हैं एशिया कप से बाहर

पाकितान की पूरी टीम आगामी टूर्नामेंट में शाहीन की गेंदबाजी पर पूरी तरह से निर्भर थी. वे पिछले महीने गाले में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में फिल्डिंग के दौरान दाहिने घुटने के लिगामेंट में चोट लग गई थी. वैसे देखा जाए तो भारत और पाकिस्‍तान दोनों ही टीमों के शीर्ष गेंदबाज एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. इस बड़े टूर्नामेंट में जसप्रीत बुमराह की कमी टीम इंडिया को साफ खलेगी. मोहम्‍मद शमी को टी20 फॉर्मेट में अब नहीं खिलाया जाता है. ऐसे में भुवनेश्‍वर कुमार के कंधों पर तेज गेंदबाजी की कमान होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें