39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्यप्रदेश में चार चौकीदारों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, अकेला देख बनाया निशाना

शुक्रवार तड़के भोपाल से गिरफ्तार किए गए शिवप्रसाद ने सागर शहर में तीन चौकीदारों और भोपाल में एक चौकीदार की हत्या की. घटना के वक्त ये चारों चौकीदार ड्यूटी पर थे और सो रहे थे.

मध्य प्रदेश के सागर और भोपाल शहर में पिछले पांच दिनों में चार चौकीदारों की हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कथित आरोपी सीरियल किलर शिवप्रसाद धुर्वे आठवीं पास है और गोंडा जनजाति से ताल्लुक रखता है. वह बचपन से ही गुस्सैल स्वभाव का है और अकेले रहना पसंद करता है.

सो रहे चार चौकीदारों की हत्या

सागर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अनुराग ने बताया कि शुक्रवार तड़के भोपाल से गिरफ्तार किए गए शिवप्रसाद ने सागर शहर में तीन चौकीदारों और भोपाल में एक चौकीदार की हत्या की. घटना के वक्त ये चारों चौकीदार ड्यूटी पर थे और सो रहे थे. उन्होंने कहा कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी द्वारा हत्या करने का उद्देश्य नकारात्मक ख्याति प्राप्त करना एवं पैसा हासिल करना था.

अकेला व्यक्ति को निशाना बनाता आरोपी

अनुराग ने उसके वारदात को अंजाम देने तरीके के बारे में बताया कि वह रात्रि के समय सोते हुये अकेले व्यक्ति को निशाना बनाता था और उनकी हत्या कर उनसे मोबाइल व पैसे लूट लेता था. उन्होंने कहा कि शिवप्रसाद सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप देखता था और एक सामान्य अपराधी की तरह दिखता है और वह मनोरोगी प्रतीत नहीं होता है.

Also Read: महाराष्ट्र को हिला देने वाली सीरियल मर्डर किलर रेणुका शिंदे-सीमा गावित को बंबई हाईकोर्ट से बड़ी राहत
बचपन से गुस्सैल स्वभाव का था आरोपी

आरोपी के परिजनों ने बताया कि शिवप्रसाद बचपन से ही गुस्सैल स्वभाव का था और अकेला रहना पसंद करता था. उन्होंने बताया कि शिवप्रसाद जब स्कूल में पढ़ा करता था, तब वह मामूली बातों को लेकर अपने गांव के लड़कों की पिटाई कर देता था. उसके परिचितों ने कहा कि गांव में उसका कोई दोस्त नहीं है. उन्होंने कहा कि करीब पांच साल पहले जब शिवप्रसाद 12 साल का था तो वह अपने घर से भागकर पुणे चला गया था. उन्होंने बताया कि एक बार पुणे में उसका अपने नियोक्ता के साथ विवाद हुआ और उसने अपने नियोक्ता को इतनी पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस घटना के बाद शिवप्रसाद को बाल सुधार गृह भेज दिया गया था.

इनपुट- भाषा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें