29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar crime: भागलपुर नगर निगम के स्थापना शाखा प्रभारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत, ससुर व साला हुए फरार

Bihar crime: बरारी थाना क्षेत्र हनुमान घाट के समीप पीपली धाम मोहल्ले में शनिवार सुबह नगर निगम के स्थापना शाखा प्रभारी गौतम मल्लिक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. घटना के बाद मृतक के साला व ससुर भाग गए.

भागलपुर: बरारी थाना क्षेत्र हनुमान घाट के समीप पीपली धाम मोहल्ले में शनिवार सुबह नगर निगम के स्थापना शाखा प्रभारी गौतम मल्लिक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मौत के करीब पांच घंटे बाद बरारी पुलिस को इसकी सूचना दी गयी.

सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत के कारणों की जानकारी ली. पहले तो पुलिस को आत्महत्या की बात बतायी गयी. जब पुलिस शव का पंचनामा तैयार करना शुरू किया, तो पुलिस को गौतम के गले के आधे हिस्से पर रस्सी का निशान मिला और सिर फटा पाया. बरारी थानाध्यक्ष को प्रथम दृष्ट्या संदिग्ध स्थिति में हुई मौत का संदेह होने पर सबसे पहले वरीय पुलिस अधिकारियों से बात कर एफएसएल को मौके पर भेजने को कहा. एफएसएल की जांच पूरी होने के बाद देर शाम गौतम मल्लिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

घटना के बाद ससुर व साला हुए फरार

घटना के वक्त घर मौजूद गौतम की पत्नी पार्वती देवी ने बताया कि सुबह वह बच्चों को स्कूल भेजने के बाद पूजा स्थान को गोबर से लीप रही थी. करीब नौ बजे उनकी छोटी बेटी दिव्या ने आकर बताया कि पिता पलंग से नीचे गिरे हुए हैं. वह सब कुछ छोड़ कमरे में दौड़ी, तो देखा कि पति सिर के बल आधे बिस्तर से जमीन पर गिरे हैं. उन्होंने आस पड़ोस की महिलाओं को बुलाया. लोगों ने गौतम को मृत बताया.

वहीं, गौतम के चचेरे भाई राकेश ने बताया कि उनके भाइयों ने गौतम के परिवार व गोतिया के अन्य लोगों को गौतम की मौत की जानकारी दी.गौतम के परिवार के लोग घर पहुंच उसके शव को लेकर वाटर वर्क्स क्वार्टर स्थित उसके पुराने घर जाने लगे. तभी उन्होंने गले में फंदे का निशान पाया और सिर फटा पाया. शव को दोबारा घर पर रख दिया. शव को वापस घर में रख कर फंदे और सिर पर मिले चोट के निशान की चर्चा होते ही गौतम के पड़ोस में रहने वाले उसके ससुर और चार साला फरार हो गये.

परिजनों ने मृतक की पत्नी पर भी जताया शक

घटना की सूचना पाकर गौतम के घर पहुंची चार बहनों ने गौतम की मौत को लेकर उसकी पत्नी, चार सालों और ससुर की भूमिका को संदिग्ध बताया है. स्थानीय लोगों में चर्चा थी कि कुछ माह पूर्व ही गौतम की पत्नी ने अपनी छोटी बहन सपना की शादी पति गौतम से करायी थी. शादी के तीन-चार दिनों बाद ही घर में कलह शुरू हो गया. सपना अपना घर छोड़ घर से सटे अपने मायका में रहने लगी. गौतक की बड़ी बहन नीलम ने बताया कि कुछ दिन पहले पति-पत्नी में हुए विवाद और ससुराल वालों से तंग आकर गौतम ने घर को बेच दूसरे जगह जाने की बात कही थी. पत्नी ने गौतम से तीनों बच्चों को ले जाने और घर छोड़ कर जाने की बात कह दी थी.

आए दिन होते रहता था विवाद

स्थानीय लोगों में चर्चा थी कि ससुराल और साढ़ू का घर गौतम के घर से सटा होने से आये दिन घर में विवाद होता था. स्थानीय लोगों ने करीब 10 दिन पहले गौतम के घर से गायब होने की खूब चर्चा की. बरारी थानाध्यक्ष एसआइ संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला सुसाइड और प्राकृतिक मौत का नहीं लगता है. शव पर मिले निशान और सिर पर चोट से मौत का कारण अस्पष्ट है. पत्नी आत्महत्या करने की बात कह रही है और गौतम के परिवार के लोग हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल से जांच करायी गयी है. पोस्टमार्टम और एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें