27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लखीमपुर खीरी डबल मर्डर कांड में सभी आरोपी गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में जुनैब को लगी गोली

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र की दो नाबालिग बहनों की हत्या के मामले में पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एसएसपी लखीमपुर खीरी संजीव सुमन ने बताया कि, सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जिन्हें अब जेल भेजा जा रहा है.

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र की दो नाबालिग बहनों की हत्या के मामले में पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक लड़कियों के परिजनों ने हत्या के पीछे चार आरोपियों को बताया, लेकिन पुलिस जांच में कुछ लोगों के नाम सामने आए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी जुनैब को गोली लगी है. मामले में एसएसपी लखीमपुर खीरी संजीव सुमन ने बताया कि, सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जिन्हें अब जेल भेजा जा रहा है.

लखीमपुर खीरी मामले में सभी 6 आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी मामले में एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि सभी 6 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं. आरोपी बहला फुसला कर दोनों बहनों को खेत में ले गए थे, पुलिस ने कहा कि, गवाह मौजूद हैं, आरोपी परिवार के पडोसी हैं. सभी आरोपी आपस में दोस्त हैं, आरोपियों के नाम जुनैद, सोहैल, आरिफ,हफ़ीज़, करीमुद्दीन और छोटे हैं, छोटे मौके पर मौजूद नहीं था.

Also Read: Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में पेड़ से लटकते मिले दो बहनों के शव, परिवारजनों ने कहा अपहरण करके हत्या लखीमपुर खीरी कांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

लखीमपुर खीरी के एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने दो लड़कियों के पेड़ से लटके मिलने के मामले में बताया कि, ‘मामले के सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.’ मामले की जांच में मौके पर पहुंची लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि, लखीमपुर खीरी के एक गांव के बाहर खेत में दो बच्चियों के शव पेड़ से लटके मिले. शवों पर कोई चोट नहीं पाई गई. पोस्टमॉर्टम के बाद अन्य बातों का पता चलेगा. हम जांच में तेजी लाने की कोशिश करेंगे.

तीन डॉक्टरों का पैनल आज करेगा पोस्टमार्टम

लखीमपुर खीरी के निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव से बुधवार को दो सगी बहनों का अपहरण हुआ था. कुछ देर बाद दोनों के शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटके पाये गये थे. किशोरियों का शव मिलने के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश फैल गया. मामले में परिजनों के साथ ही लोगों ने धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया. मौके की नजाकत देखते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत सिंह ने आईजी लक्ष्मी सिंह को मौके पर भेजा और परिजनों को समझाने की कोशिश की गई. आज दोनों बहनों के शव का तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें