37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vikram Vedha Song: विक्रम वेधा का नया गाना ‘अल्कोहोलिया’ रिलीज, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना अल्कोहोलिया आज रिलीज हो गया है. गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन का गाना फैंस को क्रेजी कर रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म विक्रम वेधा का पहला गाना अल्कोहोलिया आज रिलीज हो गया है. गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. वीडियो की शुरुआत वेधा (ऋतिक रोशन) और उनके गिरोह के साथ होती है, जिसमें ज्यादातर लोग अपने हाथों में शराब की बोतलें लेकर जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. ऋतिक मस्ती से नाचते हैं, उनके धमाकेदार डांस को देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. अल्कोहलिया मनोज मुंतशिर की ओर से लिखा गया है और विशाल और शेखर द्वारा रचित है. संगीतकार जोड़ी ने भी स्निग्धजीत भौमिक और अनन्या चक्रवर्ती के साथ गाने को अपनी आवाज दी है. फैंस ने गाने के फंकी लिरिक्स, बीट्स और ऋतिक के डांस की तारीफ की. विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है. फिल्म 30 सितंबर को ग्लोबली रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें